वॉइस ऑफ मारवाड़।

पाली।

पेंचवर्क कर सड़को के गड्ढे भरने व एक्शन प्लान बनाकर बारिश के पानी की समुचित निकासी के लिए ड्रेनेज सिस्टम को सुदृढ़ करने के दिए निर्देश

जिला कलक्टर श्री नमित मेहता ने बुधवार को शहर के दौरे पर रहे जहां उन्होंने सोजत रोड़, सुमेरपुर रोड़, मंडिया रोड़ , हाऊसिंग बोर्ड व अन्य क्षेत्रों की सड़को व अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया ।

जिला कलक्टर ने बारिश के दौरान सड़कों पर हुए गड्ढो को तत्काल भरने के लिए पेंचवर्क कार्य शुरू करने के निर्देश दिए जिससे की किसी भी प्रकार की दुर्घटनाएं घटित ना हो व शहरवासियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़े ।

उन्होंने अधिकारियों को एक्शन प्लान बनाकर बारिश के पानी की समुचित निकासी के लिए ड्रेनेज सिस्टम को सुदृढ़ करने के निर्देश दिए । उन्होंने नालों के निर्माण करने व पुराने नालो की मरम्मत व साफ -सफाई करवाने के निर्देश दिए जिससे कि नालो द्वारा बारिश के पानी की निकासी होने से बारिश का पानी सड़कों पर इकट्ठा ना हो ।

जिला कलक्टर ने बारिश के मौसम के पश्चात सड़कों के डामरीकरण कार्य करने के निर्देश दिए । उन्होंने नई सड़कों के प्रस्ताव तैयार करने के भी निर्देश दिए ।

शहर की व्यवस्थाओं की जायजा लेने के दौरान जिला कलक्टर ने अस्थाई अतिक्रमण को हटाने के भी निर्देश दिए ।

इस दौरान पाली उपखंड अधिकारी श्री ललित गोयल, नगर परिषद आयुक्त श्री बृजेश राय, सार्वजनिक निर्माण विभाग के एसई श्री एलआर वाघेला व एक्सईएन श्री दिलीप परिहार , केपी व्यास सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहे ।

error: Content is protected !!