वॉइस ऑफ मारवाड़।

पाली।

अहमदाबाद में आयोजित रॉयल बीयर्ड मॉडल शॉ में फालना के दीपक रहे अव्वल

बीयर्ड को राष्ट्रीय धरोहर बताते हुए रॉयल बीयर्ड क्लब के तत्वघान में 23 व 24 जुलाई को होटल अंजलि इन मे बीयर्ड मॉडल शॉ का आयोजन हुआ। देश के कही कोनो से बीयर्ड से प्रेम करने वाले विभिन्न लोग आये और सबने बीयर्ड को राष्ट्रीय धरोहर का दर्जा देकर अपनी संस्कृति को दिखाते हुए रैंप वॉक पर उतरे।
पूरी प्रतियोगिता 2 दिन आयोजित की गयी जिसमे पहले दिन ग्रूमिंग सेसन और फोटोशूट किया गया और दूसरे दिन सभी प्रतियोगी अपनी आन बान और शान बीयर्ड और मूछों का प्रदर्शन करते हुए रैंप पर उतरे।
प्रतियोगिता में सबसे प्रथम 2 राउंड हुए जिसमे इंट्रोडक्सन राउंड और रैंप वॉक मुख्य रहे और फिर इन राउंड से कुछ प्रतिभागियों को फाइनल राउंड के लिए चुना गया और उसके बाद फाइनल राउंड मे सबसे पहले टैलेंट राउंड किया गया और उसके बाद क्योसन् आँस्वर् राउंड हुये जिसमे पर्टियल बीयर्ड में मिस्टर दीपक को मिस्टर पर्शियल बीयर्ड का ख़िताब दिया गया।
इस प्रतियोगिता में देश के विभिन्न कोनो से आये 40 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया जिसमें से सभी प्रतिभागियों को कैटेगरी के हिसाब से टाइटल दिये गए
इवेंट के मुख्य अथिति करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और गुजरात प्रदेश के अध्यक्ष श्री राज शेखावत रहे और अन्य अथिति में मिस्टर मोहित सोनी लावत, अनिल ओझा, मूछ मैन मिस्टर दक्ष चौधरी, मिस्टर फंकी बीयर्ड गौरव कौशिक, मिस्टर ब्रेन विथ बीयर्ड तेजस पटेल रहे। इवेंट में जूरी की भूमिका ब्रदर बीयर्ड क्लब के फाउंडर मिस्टर मनोज साहनी और M.P बीयर्ड क्लब के फाउंडर मिस्टर सुरेंद्र सिंह ने निभाई।
कार्यक्रम के आयोजन कर्ता मिस्टर लेखराज विजय सिंह राजपूत और मिस्टर रवि चारण ने सभी अथितियो और जूरी का मोमेंटो देकर सम्मान किया।

error: Content is protected !!